कर्नाटक में 11 आईएएस इधर-उधर, पटनायक ऊर्जा विभाग में पहुंचे


सरकार ने एक बड़ा प्रशासनिक बदलाव करते हुए 11 आईएएस अधिकारियों को इधर-उधर कर दिया है। इस तबादला आदेश में वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हैं। इसी आदेश में सरकार ने वरिष्ठ आईएएस एस.के. पटनायक को ऊर्जा विभाग में प्रमुख सचिव पद का जिम्मा सौंप दिया है।
इसी तबादला आदेश में आईएएस विपुल बंसल ने एम.वी. वेदामूर्ति की जगह डिप्युटी कमिशनर शिमोगा जिले का पद ग्रहण कर लिया है। साथ ही डी.एन. नरसिम्हाराजू को डीपीएआर (ई-गवर्नेंस) में शासन सचिव, जी. कल्पना को कर्नाटक पब्लिक लैण्ड कॉर्पोरेशन का प्रबंध निदेकश, के.एच. गोविंदराज को चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग (चिकित्सा शिक्षा) में सचिव, उज्जवल कुमार घोष को जिला पंचायत, बिदर में सीईओ, एस.शशिकांत को शिमोगा जिला पंचायत में सीईओ, डी.के. रवि को कोप्पल जिला पंचायत में सीईओ, एम.वी. वेंकटेश को रामानगरा जिला पंचायत में सीईओ, पल्लवी आकृति को गुलबर्गा जिला पंचायत में सीईओ और रामेगोवदा को डिप्युटी कमिशनर मैसूर के पद पर तैनाती दी गई है।
भारतीय प्रशासनिक सेवा के इन अधिकारियों के अलावा भारतीय वन सेवा के अधिकारी संजय एस. बिज्जूर जो अब तक चीफ कंजरवेटर ऑफ फॉरेट व जेडपी सीईओ, शिमोगा के पद पर सेवाएं दे रहे थे, नई जिम्मेदारी के तौर पर भादरा कमांड एरिया डेवल्पमेंट अथॉरिटी, शिमोगा का एडमिनिस्टेट्रर बना दिया गया है।
Share on Google Plus

About Officers Times

0 comments:

Post a comment